Tuesday 7 February 2023

सड़क दुर्घटना में प्रधानाध्यापक विक्रम जकरियास की मौत

 

* सड़क दुर्घटना में प्रधानाध्यापक विक्रम जकरियास की मौत

* प्राथमिक विद्यालय गद्दी, लतौना उत्तर के प्रधानाध्यापक थे

* यातायात के नियम वाहन चालक मानते नहीं है

 लतौना. मुजफ्फरपुर धर्मप्रांत के लतौना पल्ली के जोसेफ टोला में रहने वाले विक्रम जक्रियास का निधन हो गया है.वे 52 साल के थे.प्राथमिक विद्यालय गद्दी, लतौना उत्तर के प्रधानाध्यापक घर आ रहे थे.घर आते समय लतौना मिशन रोड घर के पास ही एक ट्रैक्टर ने धक्का मार के भाग गया.यह हादसा 01 फरवरी 2023 का है.एक्सीडेंट शाम 4.30 बजे हुई.सिर में जबरदस्त चोट लगी थी.तुरंत बेहतर इलाज के लिए पटना लाया गया.जहां आज 06 फरवरी को 5.00 बजे सुबह इलाज के दौरान दम तौड़ दिये.  उनको लेकर परिजन पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में स्थित फोर्टिस मेडी इमरजेंसी अस्पताल प्रा.लिमिटेड में विक्रम जकरियास को भर्ती कराया. उनके बचाने के लिए चिकित्सकों ने इमरजेंसी सिर का ऑपरेशन किए.जहां आज 5 बजे सुबह इलाज के दौरान दम तौड़ दिये.

   परिजनों ने वाहन का नंबर प्लेट उखाड़कर फरार हो गया.पाटलिपुत्र थाना की पुलिस फोर्टिस मेडी इमरजेंसी अस्पताल में पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम  के लिए पीएमसीएच ले गए.

   विक्रम जकरियास के बारे में बताया कि वे प्राथमिक विद्यालय गद्दी लतौना उत्तर के प्रधानाध्यापक थे. स्कूल का दायित्व निभाने के बाद हर दिन की तरह जोसेफ टोला घर आ रहे.इस बीच हेड मास्टर साहब की एक्सिडेंट ट्रैक्टर से शाम 4.30 बजे हो गयी.अपने पीछे 4 बच्चे और उनकी मां को छोड़ गए.पत्नी का नाम- वीना विक्रम. -1 रोशन विक्रम, 18 उम्र ,2. रेमंड विक्रम,16 उम्र, 3. रितेश विक्रम, उम्र 13 साल और 4. ऋतिक विक्रम,उम्र 13 है.केवल मृतक ही कमाने वाले थे.

No comments: