Sunday 10 February 2013

अपने प्रतिद्वदीयों से हर क्षेत्र में आगे चल रहे हैं, सूरज मंडल

अपने प्रतिद्वदीयों  से हर क्षेत्र में आगे चल रहे हैं, सूरज मंडल
पटना विश्वविघालय में छात्र संघ का चुनाव हो गया है। यहां पर जिला प्रशासन के द्वारा सफलता पूर्वक चुनाव करवा लिया गया है। अब मगध विश्वविघालय में चुनाव करवाने की तैयारी चल रहा है। मगध विश्वविघालय से संबंधित बी0एस0कॉलेज में वेलेंटाइन डे के दिन 14 फरवरी को छात्र संघ का चुनाव होना है। उस दिन 2227 वोटरों के द्वारा प्रतिनिधियों कोच चुना जाएगा।
  एक वोटर के द्वारा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, सहायक सचिव और कोषाध्यक्ष के लिए वोट डालेंगे। इसके अलावे विश्वविघालय प्रतिनिधि के 2 पद के लिए भी वोट डालेंगे। इस तरह एक वोटर 7 वोट डालेंगे। ऐसा करने के साथ प्रत्याशियों का भाग्य मतदान पेटी में कैद कर देंगे।
  अध्यक्ष पद के लिए 4 प्रत्याशी हैं। 0आई0एस0एफ0 ने बी0बी00 के प्रथम वर्ष के छात्र सूरज मंडल को अपना उम्मीदवार बनाया है। पटना जिले के नौबतपुर थानान्तर्गत अजवां में रहने वाले किसान रामेश्वर प्रसाद के पुत्र हैं। इसके कारण नौबतपुर के छात्र और अपने क्लाज के छात्रों का समर्थन मिल रहा है। इसके कारण अध्यक्ष पद के तगड़े प्रत्याशी सूरज मंडल बन गये हैं। अभी तक सभी रूझानों के आलोक में सूरज मंडल सभी प्रत्याशियों से आगे चल रहे हैं। ऐसा ही माहौल रहा तो अध्यक्ष पद हथियाने से कोई रोक नहीं सकता

 

No comments: