Sunday 31 March 2013

मुख्यमंत्री ने दी ईस्टर की बधाई

 मुख्यमंत्री ने दी ईस्टर की बधाई

पटना। राज्य के सभी लोगों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ईस्टर पर्व की बधाई दी है। राज्य का विकास हो और यहां पर रहने वालों की कल्याण होने की कामना की है। खासकर ईसाई समुदाय के द्वारा सूबे में किये जा रहे कल्याण और विकास के बारे में चर्चा किये।

  हाल में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा एन. आई.एक्ट के तहत गुड फ्राइडे के अवसर पर 29  मार्च को छुट्टी रद्द करने से ईसाई समुदाय का चेहरा लाल हो गया था। तब अल्पसंख्यक ईसाई कल्याण संघ के बैनर तले ईसाईयों ने धरना-प्रदर्शन को उतर गये। इसके बाद मुख्यमंत्री ने रद्द छुट्टी को बहाल कर दिये। इसके बाद ईसाई समुदाय का चेहरा हरा हो गया। इसके बाद आज ईस्टर के शुभ अवसर पर अल्पसंख्यक ईसाई कल्याण संघ का एक शिष्टमंडल मुख्यमंत्री से मिलकर नीतीश कुमार को राज्यभर के ईसाईयों की ओर ईस्टर की बधाई दी।

 अल्पसंख्यक ईसाई कल्याण संघ के अध्यक्ष एस.के.लौरेंस ने कहा कि बहुत ही उत्साह पूर्ण माहौल में मुख्यमंत्री ने शिष्टमंडल से मिले। इस अवसर पर राज्य के अल्पसंख्यक ईसाई समुदाय की ओर से मुख्यमंत्री जी को ईस्टर की बधाई दी गयी। कुछ समस्याओं की ओर ध्यान भी खींचा गया।  अल्पसंख्यक ईसाई कल्याण संघ में एस.के.लौरेंसए. पैट्रिक आदि शामिल थे।

No comments: