Thursday 20 July 2023

युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के एक दिवसीय बैठक

 पटना. बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के एक दिवसीय बैठक बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के चेयरमैन श्री मंगेश मनी की अध्यक्षता की गई, जिसमें बिहार युवा कांग्रेस के प्रभारी श्री ब्रिंदर सिंह ढिल्लो, सोशल मीडिया के प्रभारी मनीष भूमिहार का स्वागत किया गया.

       युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के एक दिवसीय बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी ब्रिंदर सिंह ढिल्लो ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की उपयोगिता को ध्यान में रखते युवा कांग्रेस के संगठन को मजबूती प्रदान करना उनका प्राथमिकता है.सोशल मीडिया प्रभारी ने संबोधित करते हुए कहा कि सोशल मीडिया को मजबूती प्रदान करते हुए प्रखंड स्तर तक बिहार में सोशल मीडिया की कमेटी का गठन करना.

       बैठक को संबोधित करते हुए बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष शिव प्रकाश गरीब दास ने कहा कि आगामी सभी कार्यक्रम को मजबूती से किया जायेगा.सोशल मीडिया चेयरमैन मंगेश मानी ने सोशल मीडिया से  पार्टी  के प्रखंड एवं पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं को जोड़ने की बात कही .

              इस अवसर पर प्रदेश कोऑर्डिनेटर, जिला कोऑर्डिनेटर एवं विधानसभा कोऑर्डिनेटर बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के विस्तार के लिए अपनी बात रखी .बैठक में उपाध्यक्ष  खुशबु कुमारी,  खुर्रम, प्रदेश संयोजक अभिषेक, लीगल सेल चेयरमैन विकास झा सहित सैकड़ो युवा कांग्रेस के पदाधिकारी उपस्थित रहें.


आलोक कुमार

No comments: