Wednesday 28 October 2015

प्रधानमंत्री के नाम आर0टी0आई0एक्टिविस्ट का खुला पत्र


भ्रष्टाचारियों पर पीएम द्वारा सीधी कार्यवाही हेतु हस्तक्षेप करने की मांग

जमशेदपुर। यहाँ के बजरंग टेकरी बागबेड़ा में रहते हैं आर0टी0आई0एक्टिविस्ट सुभाष कुमार मित्तल। अपने पद का दुरूपयोग कर भ्रष्टाचारियों से मुझपर हमला करवाने तथा मेरे द्वारा शांति पूर्वक चलाए जा रहे आंदोलन को कुचलकर भ्रष्टाचारियों को बचाने की मिली भगत की साजिश से आपको अवगत कराने का प्रयास किया जा रहा है। इसको लेकर आंदोलनरत हैं।
सड़क महाघोटाला के खिलाफ दिनांक 06.04.2015 को दो दिवसीय, 25.05.2015 को एक दिवसीय तथा 29.05.2015 को 7 दिवसीय आंदोलन के बाद भी कार्यवाही होने पर 08.07.2015 से लगातार उपायुक्त कार्यालय,पूर्वी सिंहभूम के समक्ष आंदोलन जारी है।

 उपायुक्त अमिताभ कौशल द्वारा भ्रष्टाचारियों एवं हमला करने वालों पर अभी तक कार्यवाही नहीं करने से झारखंड एवं केन्द्र सरकार की आम जनता के बीच बदनामी को आपके संज्ञान में लाना चाहता हूँ। भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही होने से इनका मनोबल आसमान से ऊँचा बना हुआ है। आपके द्वारा चलाए जा रहे भ्रष्टाचार मुफ्त भारत अभियान को पूरा करने के लिए मैं अपने प्राणों की आहूति देने को तैयार हूँ।

पीएम मोदी से नम्र निवेदन किया गया है कि आप स्वयं पूर्वी सिंहभूम जिला के भ्रष्ट पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों तथा इन्हें बचाने वालों पर कठोरतम कार्यवाही हेतु सीधा हस्तक्षेप करने की कृपा की जाए। आर0टी0आई0एक्टिविस्ट सुभाष कुमार मित्तल पीएम से मिलना चाहते हैं। मिलने का समय सुनिश्चित कर बताने का आग्रह किया गया है। भ्रष्टचार मुक्त अभियान के लिए आंदोलन का आज 112 वां दिन है। झारखंड और फेसबुक के क्रांतिकारी साथियों का आह्वान किए है कि 20 नवम्बर 2015 को दिल्ली चले। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जंग फतह करने आगे कदम बढ़ावें।

आलोक कुमार, मखदुमपर बगीचा,दीघा घाट,पटना।

No comments: