Saturday 9 January 2016

पलक झपकते ही अपराधी चिल झपट्टा मार फरार



पटना। दीघा थाना क्षेत्र में है दीघा हाट। पटना-दीघा-दानापुर मुख्य मार्ग के किनारे ही समान मिलता है। लोगों को घर से आने और जाने में आसानी भी है। टेम्पों से आए और टेम्पों से चले जाए। यहां पर सब्जी के साथ घरेलू समान बिकता है। एक ही जगह पर तरह-तरह का समान खरीदने और बेचने लोग आते हैं। इसके कारण दीघा हाट पर भीड़ रहती है। इस तरह की भीड़भाड़ का फायदा अपराधी उठाने लगे हैं। इन दिनों अपराधकर्मी सक्रिय हैं।

जी हां, यह जरूरी है कि आप सावधानी से समान खरीदे। अपने समान की रक्षा स्वयं करें। पीछे वाले पॉकेट में नोट और मोबाइल नहीं रखे। अगर आप इसी तरह करते हैं तो आज से ही सावधानी बरते। ऐसे ही लापरवाह लोगों की तलाश में अपराधी रहते हैं। अपराधकर्मी पलक झपकते ही समानों को चिल झपट्टा मार की तरह कृत्य कर फरार हो जाएंगे। 

लगभग इसी तरह की नजारा देखने को मिली। शनिवार शाम की बात है। सब्जी खरीदने के दरम्यान एक शख्स झुका ही था कि उसके पिछली वाली पॉकेट में रखे मोबाइल लेकर अपराधकर्मी फरार हो गया। एक मिनट के बाद मोबाइल खोजने लगा तो पॉकेट से मोबाइल गायब था। अपने साथी से कहकर नम्बर डायल करने से रिंग टॉग नहीं हो रहा था। समझा जाता है कि चट से सीम कार्ड निकाल लिया गया। इसके पहले कई अपराधी घटना घट चुकी है।


vkyksd dqekj

e[knqeiqj cxhpk]nh?kk ?kkV]iVukA

No comments: