Sunday 3 September 2023

02 व्यक्तियों की संदिग्ध मृत्यु की सूचना

मृतक अशोक साह विभिन्न बीमारियों से ग्रसित थे

बेतिया। कल शनिवार 02 सितंबर को मझौलिया प्रखंड अंतर्गत लालसरैया के वार्ड नंबर-05 में 02 व्यक्तियों की संदिग्ध मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई। इसमें श्री अशोक साह एवं श्री किशोरी साह की संदिग्ध हालत में मृत्यु की बात सामने आयी।

    मृतक श्री अशोक साह के शव को उनके परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया गया है। साथ ही बेतिया पुलिस द्वारा मृतक किशोरी साह के शव का पोस्टमार्टम स्थानीय जीएमसीएच में कराया गया। वहीं एक अन्य व्यक्ति अमृतेश पासवान उर्फ आशु पासवान जीएमसीएच में इलाजरत है तथा सामान्य है।

उक्त मामले की अबतक की जांच में यह जानकारी मिली है कि मृतक अशोक साह विभिन्न बीमारियों से ग्रसित थे। परिवारजनों द्वारा इसका इलाज बहुत पहले से कराया जा रहा था। उनकी मृत्यु इलाज के क्रम में हो गयी। इसके साथ ही एक अन्य मृतक किशोरी साह की मृत्यु के कारणों का पता किया जा रहा है। बेसरा रिपोर्ट भेजा जा रहा है। जांच रिपोर्ट आने के उपरांत उनकी जानकारी प्रसारित की जाएगी। इसके अतिरिक्त अन्य किसी के संदिग्ध बीमार अथवा मृत होने की सूचना नहीं है।

    जिला प्रशासन द्वारा एहतियातन मेडिकल टीम को प्रभावित क्षेत्र में भेजा गया। टीम को इस तरह का कोई भी अन्य मामला नहीं दिखा। जिला प्रशासन द्वारा इस मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।



आलोक कुमार

 

No comments: