Wednesday 3 May 2017

फस्ट इम्प्रेशन देने में सफल

पटना। पटना नगर निगम अन्तर्गत है नूतन राजधानी अंचल। इसमें 29 वार्ड थे। अब इसमें 5 ग्राम पंचायत को मिला देने से हो गया है 32 वार्ड। 29 अप्रैल से नामांकन शुरू है। रविवार 30 अप्रैल और सोमवार मजदूर दिवस होने के कारण 1 मई को नामांकन कार्य स्थगित रहा। मंगल 2 मई से नामांकन शुरू हुआ। इसमें वार्ड नम्बर-22 सी से रजनी देवी ने नामांकन किया। वार्ड नम्बर - 22 सी की प्रत्याशी हैं रजनी देवी। नामांकन पूर्व भगवान की दरबार में
। गौरख राय की धर्मपत्नी और पप्पू राय की भाभी हैं रजनी देवी।

फस्ट इम्प्रेशन देने में सफलः आज दो बंधु गौरख राय और पप्पू राय ने वार्ड नम्बर-22 सी के वोटर और होने वाले प्रत्याशियों को धमाकेदार फस्ट इम्प्रेशन देने में सफल रहे। नामांकन में चलने हेतु आमंत्रण पत्र वितरित किया गया। संघर्षशील , कर्मठ एवं शिक्षित महिला प्रत्याशी श्रीमती रजनी देवी को वोट देकर भारी से भारी मतो से विजय बनाने का आग्रह किया गया। इस वितरित आमंत्रण पत्र को थामकर लोग आये थे। खासकर युवाओं और समर्थकों को बुलाया गया। ठोस अल्पाहार की व्यवस्था थी। मेजबानों ने आते ही युवाओं और समर्थकों को अल्पाहार ले लेने का आग्रह किया जाता था। अल्पाहार में पुरी, परवल,आलू और पनीर की सब्जी और अनार के दाना डालकर रतवा। हां,कूलकूल वाटर भी था। 

देवताओं के साथ कुल देवताओं को भी नमनः भगवान की दरबार से निकलकर जनता की दरबार में गयी। गणतंत्र के राजाओं से करबद्ध निवेदन कर नौकरशाहों की दरबार में पहुंची। नामांकन दाखिलकर घर आ गयी।

No comments: