Wednesday 12 August 2015

नरकटियागंज विधान सभा से चुनाव लड़ने का मन बना ली हैं मंजूबाला पाठक


पश्चिम चम्पारण। इस जिले में है नरकटियागंज। इस क्षेत्र में मंजूबाला पाठक रहती हैं। कांग्रेस की वीरांगना हैं मंजूबाला पाठन। आगामी बिहार विधान सभा के चुनाव में किस्मत अजमाना चाहती हैं। नरकटियागंज विधान सभा से चुनाव लड़ने का मन बना ली हैं मंजूबाला पाठक। ताल ठोक कहती हैं कि मैं नरकटियागंज विधान सभा के प्रत्याशी बनूगीं। इसपर भावी प्रत्याशी मंजूबाला पाठक कहती हैं कि आप ठीक कह रहे हैं। पश्चिम चम्पारण जिले में 9 विधान सभाई सीट है। बाल्मिकी नगर, रामनगर, नरकटियागंज, बगहा, लोरिया, नौतन, चनपटिया, बेतिया और सिकटा है। केवल रामनगर ही अनुसूचित जाति आरक्षित सीट है। 

 मंजूबाला पाठक
बस आपलोगों की मदद,प्यार और आशीर्वाद चाहिए।सोशल मीडिया फेसबुक में पोस्ट कर अपनी अभिलाषा को जगजाहिर कर दी हैं। लगे हाथ नरकटियागंज विधान सभा क्षेत्र 03 के समस्त जनता गण को स्वतंत्रता दिवस, नाग पंचमी एवं रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकानाएं भी देने लगी हैं। बाबू धाम ट्रस्ट, पश्चिम चम्पारण की अध्यक्ष मंजूबाला पाठक हैं।
फेसबुक पर पोस्ट करने पर इस बाबत पवन कुमार कुशवाहा कहते हैं कि ‘मैडम’ जी आप सच्चे मन से लोगों की दुख, दर्द के समय में साथ दिया हैं। आपका नाम मंजू हैं। मन से जुझारूपन आपके रग-रग मे बसा हैं आपकी जीत सुनिश्चित हैं।इसी तरह मोहम्मद अरमान अली, करूनेश केशव और रघुनाथ सिंह ने चुनावी वैतरणी पार करने की शुभकामनाएं दी हैं। 

आलोक कुमार 

   


No comments: