Friday 10 February 2017

कब्रिस्तान चारदीवारी उत्थान के लिए योजना


पटना। कुर्जी पल्ली में है कब्रिस्थान। इस कब्रिस्थान की चारदीवारी नीची है। इसका फायदा उठाकर दीवार फांदकर बदमाश आ जाते हैं कब्रिस्थान में। यहाँ पर आकर उत्पात मचाने लगे। कब्रों में लगे क्रूस को तोड़ने लगे। कुर्जी हॉस्पिटल चलाने वाली मृतक सिस्टरों की कब्रों में लगे क्रूस तोड़ने डाले। इतने से संतुष्ट नहीं हुए। एंग्लों इंडियन समुदाय केे झारखंड विधान सभा में मनोनीत विधायक जौर्ज जोसेफ ग्लेनस्टेन के पिता की कब्र में लगे क्रूस तोड़ दिए।
 विधायक जी की और से एक और नेक कदम पर वहाँ कुछ नए नेता जो कभी भी वार्ड 22ं के विकाश से कोई मतलब नही रहा पर इस बार की चुनाव लड़ने के लिए वो जनता को बेवकुफ बना रहे है ।

टूटे क्रूस की तस्वीर अपलॉड करने पर युवा नेता राजन साह सक्रिय हुए। बीजेपी अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी राजन साह ने फादर जोनसन से गुप्तगू करके लोकल विधायक संजीव चोरसिया के साथ बैठक करवाने में सफल हो गये जाँच करने अधिकारी आए। कॊई १५ लाख रू० लागत से सुरझा मजबूत की जाएगी। सामाजिक कार्यकर्ता शैलेष भी सक्रिय हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता राजन साह के अनुसार पैरिश चर्च की ओर से हम श्री संजीव रंजन कब्रिस्तान चारदीवारी उत्थान के लिए योजना और बिहार का विकास सरकार के विभाग से एक इंजीनियर भेजने के लिए श्री संजीव चौरसिया विधायक दीघा करने के लिए बहुत आभारी हैं। फादर के साथ जोनसन एस जे, शैलेश एंथोनी, रवीन्द्र कुमार। काम जल्द ही शुरू होगा
आलोक कुमार
मखदुमपुर बगीचा।

No comments: